Start Your Own Empire
Manufacturing Cosmetics, Makeup, HairCare,
Sanitizers & Detergents

निजी लेबल सौंदर्य प्रसाधन - आपको अपने खुद के ब्रांड की आवश्यकता क्यों है ... अपना खुद का व्यवसाय शुरू करें

यदि आप सौंदर्य व्यवसाय में हैं - मेकअप, त्वचा देखभाल, बालों की देखभाल, स्पा सैलून, स्नान/

यहां क्लिक करेंयहां क्लिक करें निजी लेबल सौंदर्य प्रसाधन बनाने और अपने स्वयं के उच्च लाभ सौंदर्य प्रसाधन विनिर्माण व्यवसाय शुरू करने के रहस्यों की खोज करने के लिए।

निजी लेबल सौंदर्य प्रसाधनऔर अगर आप एक बढ़ती, उच्च लाभ अभूतपूर्व विकास का आनंद ले रहे उद्योग में शामिल होने के लिए देख रहे हैं, तो आप वास्तव में विनिर्माण होना चाहिए निजी लेबल सौंदर्य प्रसाधन and private label hair products for the many thousands of beaand private label hair products for the many thousands of beauty/spa/hair salons, pharmacies, boutiques, etc.uty/spa/hair salons, pharmacies, boutiques, etc.

सौंदर्य प्रसाधन उद्योग के हर आला में "अपना लेबल" उत्पादों के लिए एक स्वस्थ बाजार है - निजी लेबल नेल पॉलिश, निजी लेबल प्राकृतिक सौंदर्य प्रसाधन, निजी लेबल खनिज सौंदर्य प्रसाधन, निजी लेबल कार्बनिक सौंदर्य प्रसाधन ... यह लगभग असीमित है।

क्यों एक व्यापार अपने सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड की जरूरत है?

इंटरनेट ने सौंदर्य उद्योग का वैश्वीकरण किया है । जहां एक बार कई सौंदर्य उत्पादों को विशेष रूप से पेशेवर स्पा और सैलून के माध्यम से बेचा गया था - और उनके वितरण पर कड़ाई से नजर रखी गई थी - इंटरनेट ने इन पहले प्रतिबंधित वस्तुओं तक बड़े पैमाने पर पहुंच की अनुमति दी है।

नहीं तो बहुत पहले, यह असंभव था उपभोक्ताओं के लिए अपने पसंदीदा कॉस्मेटिक उत्पादों को कहीं भी खरीदने के लिए, लेकिन एक अनुमोदित सैलून । और सैलून मालिक विनिर्माण कंपनी की मंजूरी के बिना इन उत्पादों का स्टॉक नहीं कर सके । यह सैलून मालिकों के लिए एक शक्तिशाली और पेशेवर व्यापार लाभ की पेशकश की-यह फार्मेसियों, विभाग के स्टोर और बाल/सौंदर्य की आपूर्ति भंडार में उपलब्ध अंय उत्पादों पर एक निश्चित विशिष्टता की गारंटी ।

और डिस्काउंटिंग एक निश्चित नहीं था!

21 वीं सदी और इंटरनेट के आगमन के लिए तेजी से आगे । कि विशिष्टता एक बार तो सैलून मालिकों द्वारा मज़ा आया है धीरे से, लेकिन निश्चित रूप से घिस गया है । उत्पादों की सिफारिश करने और बहु-राष्ट्रीय सौंदर्य प्रसाधन निर्माताओं के लिए अमूल्य मुक्त शब्द-मुंह विज्ञापन प्रदान करने के वर्षों के बाद, शब्द के आसपास सैलून मालिकों को एक बुरा नया तथ्य का सामना करना पड़ रहा है - इंटरनेट ने अपने पहले के वफादार ग्राहकों के लिए ब्रांड नाम उत्पादों (कभी-कभी बड़ी छूट पर) को कभी भी सैलून में प्रवेश किए बिना खरीदना संभव बना दिया है।

अब सैलून मालिक अपने हितों की रक्षा के लिए कॉस्मेटिक कंपनी वितरकों पर भरोसा नहीं कर सकते हैं - या उनकी बिक्री। बड़े ब्रांड नाम के उत्पादों की पेशकश करने वाली अनगिनत वैश्विक वेबसाइटों के प्रसार को नियंत्रित करना असंभव है।

बस पहले सैलून के कुछ विशेष ब्रांडों अब इंटरनेट पर उपलब्ध शामिल

अवेद, एमडी फॉर्मूलेशन, डर्मेका, गुइनोट, सोथिस, योनका, मुराद, पेवोनिया, बायोड्रोगा, पीटर थॉमस रोथ, सेलेक्स-सी, बायोएलिमेंट्स, डीडीएफ, डीएचसी।

अब आप इन ब्रांडों सहित वेबसाइटों पर पा सकते हैं:

sephora.com, bestskincare.com, diamondbeauty.com, essentialdayspa.com, skinstore.com, joybeauty.com, strawberrynet.com, dermalogica.com, asos.com, cultbeauty.co.uk, feelunique.com

अनगिनत अन्य लोग भी हैं।

निजी लेबल सौंदर्य प्रसाधन सैलून मालिकों के लिए अपने मुनाफे और ग्राहक वफादारी को बनाए रखने के लिए देख रहे है जवाब है-और इसलिए उनकी लोकप्रियता में भारी वृद्धि के लिए कारण ।

अधिकांश सैलून मालिकों द्वारा खड़ा किया है और असहाय होकर देखा के रूप में:अधिकांश सैलून मालिकों द्वारा खड़ा किया है और असहाय होकर देखा के रूप में:

  • उनके सैलून की पेशेवर छवि कम हो गई है
  • एक विशेष उत्पाद के प्रदाता के रूप में उनकी प्रतिष्ठित भूमिका कम हो गई है
  • उनकी ग्राहक वफादारी लगातार कम हो रही है
  • उत्पाद की बिक्री में तेजी से गिरावट
  • कॉस्मेटिक विनिर्माण कंपनियों को बड़ा और अमीर हो जाना, क्योंकि उनकी अमूल्य सिफारिशों के भाग में-जिसके लिए वे अब थोड़ा प्राप्त करते हैं, यदि कोई हो, लाभ ।

स्मार्ट सैलून मालिक अब पहचान रहे हैं कि वास्तव में बढ़ावा देने लायक केवल एक ब्रांड है - उनके own.

यदि आपके पास मौजूदा व्यवसाय है और/या आप एक निजी लेबल हेयर केयर और सौंदर्य प्रसाधन निर्माता बन सकते हैं और अन्य सैलून के लिए उत्पाद बना सकते हैं तो आप अपना मेकअप, त्वचा देखभाल और हेयर केयर उत्पाद बना सकते हैं।

तुम भी नए उत्पादों, बहु नागरिकों द्वारा उत्पादित उन लोगों की तुलना में उच्च गुणवत्ता के एक अपने पंथ के बाद विकसित कर सकते हैं ।

मेरे लेख में निजी लेबल बालों की देखभाल के निर्माण के बारे में अधिक जानकारी है यहाँ.

सबसे प्रेमी सैलून मालिकों को पता चल जाएगा कि सबसे अधिक लाभ बनाया जा करने के लिए सौंदर्य प्रसाधन खुद के निर्माण से है-लाभ मार्जिन के साथ आसानी से पहुंच 1000%, कई भी अन्य सैलून के लिए निजी लेबल उत्पादों का निर्माण शुरू करते हैं।

जब आप आपके लिए सौंदर्य प्रसाधन या बालों की देखभाल उत्पाद बनाने के लिए निर्माता अनुबंध करते हैं, तो आप संभवतः उन उत्पादों के योगों और गुणवत्ता पर नियंत्रण खो रहे हैं। लेकिन, इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप बहुत लाभ खो रहे हैं।

और अगर आप एक सैलून ही नहीं है, लेकिन आप एक विकास उद्योग में एक सुपर उच्च लाभ व्यापार में रुचि रखते हैं, निजी लेबल सौंदर्य प्रसाधन विनिर्माण (और डिटर्जेंट) एक कम जोखिम, उच्च प्रतिष्ठा उद्योग है - कोई पिछले अनुभव की आवश्यकता नहीं है। देखो यह लेख यदि आपको संदेह हो रहा है।

हालांकि, केवल पेशेवर गुणवत्ता सौंदर्य प्रसाधन योगों का उपयोग करना और विनिर्माण प्रक्रियाओं के बारे में पता होना अनिवार्य है। यह AustraLab के साथ मेरा उद्देश्य के लिए सब कुछ किसी को कभी सौंदर्य प्रसाधन विनिर्माण उद्योग में प्रवेश करने के लिए और एक उच्च लाभ निजी लेबल सौंदर्य प्रसाधन बनाने के कारोबार शुरू करने के लिए पता करने की आवश्यकता हो सकती है प्रदान करने के लिए है ।

अधिक जानकारी के लिए ऑस्ट्रालैब होम पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें ।

अब सदस्यता लें - ऑस्ट्रालैब से सबसे आखिरी समाचार और अपडेट प्राप्त करें

आप भी पसंद कर सकते हैं ...

how to make eye makeup

Make Eye Makeup

Start Your Own EmpireManufacturing Cosmetics, Makeup, HairCare,Sanitizers & Detergents How to Make Eye Makeup … Start your Own Business Click here to learn the trade

Read More »

10 Responses

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

© 2020  AustraLab

10 Responses

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

hi_INHindi