Start Your Own Empire
Manufacturing Cosmetics, Makeup, HairCare,
Sanitizers & Detergents

डिओडोरेंट और टॉयलेटरीज़ बनाना ... अपना खुद का व्यवसाय शुरू करें

टॉयलेटरीज़ मैन्युफैक्चरिंग बड़ा बिजनेस है । बारिश या चमक, मजबूत अर्थव्यवस्था या सुस्त - दुर्गन्ध एक उत्पाद है जो फैशन से बाहर कभी नहीं जाता है। दरअसल, हर साल ग्लोबल सेल्स लगातार बढ़ रही है।

toiletries manufacturing deodorants

क्या आप वास्तव में एंटी-पर्सपिरेंट और डिओडरेंट के निर्माण से पैसा कमा सकते हैं? आप बेहतर यह विश्वास करते हैं - और यदि आप प्रमाण पसंद करने वाले प्रकार हैं, तो बस "बिग 5" के लिए अंतिम बिक्री के आंकड़ों पर एक नज़र डालें - अन्यथा फ्रांस, जर्मनी, इटली, स्पेन और यूके के रूप में जाना जाता है।

पिछले एक साल में फ्रांस में, टॉयलेटरीज़ विनिर्माण क्षेत्र में दुर्गन्ध बिक्री एक स्वस्थ ४.५% की वृद्धि हुई-कुल लाने के लिए 428.62 million euros. महिलाओं के डिओडरेंट में 218.62 मिलियन यूरो शामिल थे, पुरुषों के डिओडरेंट 1 9 7.6 मिलियन यूरो में बहुत पीछे नहीं थे। यूनिसेक्स डिओडरेंट 12.41 मिलियन यूरो के लिए जिम्मेदार थे। प्रवृत्ति ने संकेत दिया कि यूनिसेक्स डिओडरेंट लोकप्रियता में गिर रहे हैं, उपभोक्ताओं को अपने लिंग के लिए तैयार टॉयलेटरी/पर्सनल केयर उत्पादों को तरजीह दे रहे हैं ।

जर्मनी में दुर्गन्ध बाजार भी मजबूत था - बिक्री कुल के साथ 598.18 million euros. बेची गई इकाइयों के संदर्भ में, यह 49.12 मिलियन डिओडरेंट तक जोड़ा गया।

अधिकांश जर्मन उपभोक्ता अपने डिओडरेंट कहां खरीदते हैं? ड्रगस्टोर्स ने बिक्री का 51.2% लिया - कुल 306.07 मिलियन यूरो अंडरआर्म खुशी की कीमत बना। यह मजबूत संभावित विकास के अवसरों के लिए इंगित करता है निजी लेबल टॉयलेटरीज़ विनिर्माण.

यह इटली में एक इसी तरह खुश कहानी थी, पर वृद्धि की बिक्री के साथ 394.27 million euros. हालांकि, यह निर्यात बाजार था जो वास्तव में बढ़ गया था-लगभग 10% तक । इटली ने बड़े पैमाने पर १२.९४ टन डिओडरेंट का निर्यात किया ।

स्पेनिश दुर्गन्ध बाजार भी बढ़ रहा है - मूल्य 256 million euros. स्पेन के टॉयलेटरीज़ विनिर्माण बाजार अपने यूरोपीय समकक्षों की तुलना में थोड़ा छोटा है । क्यों? बाजार अनुसंधान इंगित करता है कि स्पेन प्रति सप्ताह औसतन छह बार दुर्गन्ध उत्पादों का उपयोग करता है । यूरोपीय औसत प्रति सप्ताह साढ़े छह गुना है । क्या फर्क आधा दिन कर सकते हैं!

ब्रिटेन में दुर्गन्ध बिक्री बढ़ी 516.65 million euros, 356.77 मिलियन इकाइयों के लिए लेखांकन। दिलचस्प बात यह है कि महिलाओं के डिओडरेंट ने बहुत अधिक बिक्री का अनुभव किया - बाजार का 68.5% हिस्सा लेते हुए।

जैसा कि आप इन आंकड़ों से देख सकते हैं, जो केवल पांच देशों के लिए कहानी बताओ, वहां बड़ा पैसा में बनाया जाना है टॉयलेटरीज़ विनिर्माण सिर्फ एक प्रकार के उत्पाद से उद्योग - डिओडरेंट। नवाचार - जैसे प्राकृतिक सुगंध के अलावा और कॉस्मेटिक सामग्री - बिक्री को और बढ़ाने के लिए सिर्फ एक तरीका है।

कॉस्मेटिक विनिर्माण और टॉयलेटरीज़ विनिर्माण उद्योग में मेरे सबसे सफल उद्यमों में से कुछ दुर्गन्ध बाजार में किया गया है । खेल धन उगाहने वाले (क्लब के नाम के साथ उत्पादों लेबलिंग निजी) के लिए डिओडरेंट बनाने ने मुझे दीर्घकालिक आधार पर मेगा रुपये बना दिया है।

विनिर्माण डिओडोरेंट और टॉयलेटरीज़ बेहद आसान है - और लाभ मार्जिन बेहद अधिक है। टॉयलेटरीज़ विनिर्माण के बारे में अधिक जानने के लिए ऑस्ट्रालैब होम पेज देखें।

अब सदस्यता लें - ऑस्ट्रालैब से सबसे आखिरी समाचार और अपडेट प्राप्त करें

आप भी पसंद कर सकते हैं ...

2 Responses

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

© 2020  AustraLab

2 Responses

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

hi_INHindi